आवश्यकता : नर्सिंग,फार्मेसी व अन्य कोर्स धारक के लिए स्वास्थ्य विभाग में 90 दिनों के लिए लिए तत्काल आवेदन आमंत्रित


आवश्यकता : नर्सिंग,फार्मेसी व अन्य कोर्स धारक के लिए स्वास्थ्य विभाग में 90 दिनों के लिए लिए तत्काल आवेदन आमंत्रित 

-डेस्क केदारखंड एक्सप्रेस न्यूज 
रूद्रप्रयाग। वैश्विक संकट कोरोना वायरस के संक्रमण से सुरक्षा व महामारी से लड़ने के लिए स्वास्थ्य विभाग में 90 दिनों के लिये कार्मिकों की नियुक्ति की जाएगी। इस संबंध में जिलाधिकारी मंगेश घिल्डियाल ने जिला कार्यालय सभागार में बैठक लेते हुय मुख्यचिकत्साधिकारी को  निर्देश दिये कि कार्मिकों की नियुक्ति के लिए  आवश्यक कार्यवाही की जाए। 

जिलाधिकारी ने कहा कि जनपद में स्वास्थ्य विभाग से सेवानिवृत्त  डॉक्टर, पैरामेडिकल स्टाफ़ के साथ ही प्रशिक्षु चिकित्सक व पैरा मेडिकल स्टाफ़ की नियुक्ति की जानी है। जनपद के ऐसे युवा/युवती जिन्होंने नर्सिंग,फार्मेसी व अन्य कोर्स धारक है, नियुक्ति पाने के लिए  आवेदन कर सकते है। इस सम्बंध में अधिक जानकारी के लिए मुख्यचिकत्साधिकारी रुद्रपयाग डॉ एस के झा से संपर्क कर सकते है जिनका मोबाइल नम्बर 9412325798 है।
आवश्यकता : नर्सिंग,फार्मेसी व अन्य कोर्स धारक के लिए स्वास्थ्य विभाग में 90 दिनों के लिए लिए तत्काल आवेदन आमंत्रित आवश्यकता : नर्सिंग,फार्मेसी व अन्य कोर्स धारक के लिए स्वास्थ्य विभाग में 90 दिनों के लिए लिए तत्काल आवेदन आमंत्रित Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on March 29, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.