Breaking News

Tuesday, 17 March 2020

कोरोना संक्रमण से निपटने को 30 बेड का आइसोलेान बार्ड तैयार, जिलाधिकारी ने लिया वार्ड का जायजा, विभागों को दिए जरूरी निर्देश



कोरोना संक्रमण से निपटने को 30 बेड का आइसोलेान बार्ड तैयार, जिलाधिकारी ने लिया वार्ड का जायजा, विभागों को दिए जरूरी निर्देश
-भूपेन्द्र भण्डारी/केदारखंड एक्सप्रेस
रुद्रप्रयाग। जनपद रुद्रप्रयाग में कोरोना वायरस संक्रमण से निपटने के लिए प्रशासन ने पूरी तैयारी कर दी है। सोमवार को माधवाश्रम अस्पताल में 30 बेड का कोरोना आइसोलेशन वार्ड तैयार कर दिया है। जिलाधिकारी ने माधवाश्रम अस्पताल पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया और जरूरी व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए संबंधित विभागों को निर्देश दिए।


जिलाधिकारी मंगेश घिल्डियाल ने सोमवार को माधवाश्रम अस्पताल में स्थापित कोरोना आइसोलेशन वार्ड का जायजा लिया। उन्होंने माधवाश्रम अस्पताल में विद्युत व्यवस्था, पेयजल व्यवस्था, साफ-सफाई आदि व्यवस्थाओं को सुनिश्चित करने के लिए विभागीय अधिकारियों को निर्देशित किया। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा0 एसके झा ने बताया कि जिला चिकित्सालय में स्थान की कमी के कारण कोरोना वायरस संक्रमण के लिए माधवाश्रम में 30 बेड का आइसोलेशन बार्ड बनाया गया है। उन्होंने बताया कि माधवाश्रम चिकित्सालय में तीन पैरामेडिकल कर्मियों व चिकित्सकों की तैनाती कर दी गई है व उनकी आवसीय सुविधाओं की व्यवस्था की जा रही है।



इस अवसर पर अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा0 डीसी सेमवाल, पुलिस उपाधीक्षक गणेश कोहली के अलावा संभागीय परिवहन अधिकारी मोहित कोठारी, अधिशासी अभियंता ग्रामीण निर्माण विभाग, पेयजल, विद्युत, पुलिस, एसडीआरएफ, डीडीआरएफ एवं नगर पालिका विभागों के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।
Adbox