Breaking News

Monday, 23 March 2020

कोरोना को लेकर सख्त सरकार, लाकडाउन का उलंघन करने पर होगी कठोर कार्रवाई, 3 घंटे रहेगी इमरजेंसी सेवा, दिन भर रहेगा मेडिकल


कोरोना को लेकर सख्त सरकार, लाकडाउन का उलंघन करने पर होगी कठोर कार्रवाई, 3 घंटे रहेगी इमरजेंसी सेवा,  दिन भर रहेगा मेडिकल

-भूपेन्द्र भण्डारी/केदारखंड एक्सप्रेस 


रुद्रप्रयाग। कोरोना वायरस के प्रकोप को रोकने के लिए देशभर के 13 राज्यों में सरकारों  ने लाकडाउन का ऐलान किया हुआ है। उत्तराखंड सरकार भी कोरोनो को लेकर गम्भीर है और 31 मार्च तक प्रदेश में लाकडाउन का ऐलान किया हुआ है। लेकिन कुछ लोग अब भी कोरोना की गम्भीरता को समझने की भूल कर रहे हैं और सडकों पर उतर रहे हैं। जिसको लेकर मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र रावत  ने सभी जिलों में पुलिस प्रशासन को ऐसे व्यक्तियों के खिलाफ सख्त रूख अपनाने के आदेश दे दिए हैं। 

शासन और  जिला प्रशासन रुद्रप्रयाग के निर्देशानुसार कल से ATM और सभी आवश्यक सेवायें 07 से 10 तक खुली रहेंगी और मेडिकल पूरे दिन। आप सभी से अनुरोध है कि निर्धारित समय मे केवल एक व्यक्ति ही आवश्यक सामग्री आदि लेने के लिए अधिकृत है। साथ ही किसी भी कारणवश बाहर न निकले। कृपया निर्देशो का पालन  करें। अन्यथा प्रतिबंधों उल्लंघन करने पर IPC की धारा 188 के निर्देश जारी किए गए हैं।
जिला प्रशासन ने आम लोगों से अपील की है कि वह घरों से बाहर न निकले क्योंकि कोरोना वायरस एक महामारी की तरह तेजी से फैल रहा है ऐसे में आम नागरिक खुद को भी बताएं और अपने परिवार के साथ देश को भी बचाएं।
Adbox