कुछ लोग अभी नहीं लाकडाउन के प्रति गम्भीर , 27 मनचलों के खिलाफ़ आज भी मुकदमा दर्ज


कुछ लोग अभी नहीं लाकडाउन के प्रति गम्भीर , 27 मनचलों के खिलाफ़ आज भी मुकदमा दर्ज 

-भूपेन्द्र भण्डारी/केदारखंड एक्सप्रेस न्यूज 
रुद्रप्रयाग।  लॉक डाउन के  नियमों का उल्लंघन करने पर रुद्रप्रयाग पुलिस द्वारा 27 लोगों का धारा 188 ipc के अंतर्गत किया गया चालान किया गया।
प्रशासन की तमाम सख्तियो के बावजूद कई लोग अब भी लाकडाउन का उलंघन करने में संकोच नहीं कर रहे हैं, और बाजारों सहित गाँव कस्बों मे बाहर घुम रहे हैं। पुलिस अधीक्षक रुद्रप्रयाग नवनीत सिंह द्वारा जनपद के सभी थाना प्रभारियों को पूर्व में ही आदेशों दिया गया है कि जनपद में लॉक डाउन की स्थिति पर नजर रखने,शांति व कानून व्यवस्था बनाएं रखने व लॉक डाउन के नियमों का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध कड़ाई से कानूनी कार्यवाही की जाय।

सोमवार को भी पुलिस द्वारा अन्यत्र व अकारण घूम रहे और लॉक डाउन के नियमों का उल्लंघन कर रहे 27 लोगो का धारा 188ipc में चालान किया गया। जबकि अब तक 260 लोगों के खिलाफ लाकडाउन के उलंघन करने पर मुकदमा दर्ज किया गया।

रुद्रप्रयाग की जनता से अपील है कि अपने घरों में रहे, अनावश्यक व अकारण घर से बाहर ना निकले, लॉक डाउन के नियमों का पालन करें| जो भी व्यक्ति अनावश्यक व कारण घूमता हुआ पाया गया तो उसके विरुद्ध धारा 188 आईपीसी में कार्यवाही की गई।
कुछ लोग अभी नहीं लाकडाउन के प्रति गम्भीर , 27 मनचलों के खिलाफ़ आज भी मुकदमा दर्ज कुछ लोग अभी नहीं लाकडाउन के प्रति गम्भीर , 27 मनचलों के खिलाफ़ आज भी मुकदमा दर्ज Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on March 30, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.