शादीशुदा प्रेमी जोड़ा था अश्लील हालात में, ससुर ने किया दोनों को कमरे में बंद, 24 घंटे बाद छोड़ा लिखित माफीनामा पर

शादीशुदा प्रेमी जोड़ा था अश्लील हालात में, ससुर ने किया दोनों को कमरे में बंद, 24 घंटे बाद छोड़ा लिखित माफीनामा पर

-भूपेन्द्र भण्डारी/केदारखंड एक्सप्रेस 
रुद्रप्रयाग। जनपद के एक गांव में प्रेमी जोड़ा एक कमरे में अश्लील स्थिति में पाए गए, इस बीच ससुर को इसकी भनक लगी तो दोनों को कमरे में बंद कर दिया और पूरे गांव को इकट्ठा कर दिया। 24 घंटे से अधिक समय तक दोनों को कमरे में बंधक बनाकर रखा और आज सुबह लिखित माफीनामा पर दोनों को छोड़ दिया।
जाजानकारी के अनुसार जखोली विकासखंड के भरदार क्षेत्र के एक गांव में शादीशुदा एक महिला का शादीशुदा प्रेमी उसके घर पर उससे मिलने आया। दोनों के प्रेम प्रसंग की खबर गाहे-बगाहे गांव में पहले से थी। कहा जा रहा है की प्रेम प्रसंग की यह खबर महिला के सास-ससुर को भी थी। कल जैसे ही महिला का प्रेमी महिला को मिलने उसके कमरे में गया तो महिला के ससुर को इसकी भनक लग गई और मौका देखते ही उसने बाहर से दरवाजे पर कुङी मार दी। बताया जा रहा है की दोनों प्रेमी अश्लील हालात में थे। 






जब ग्रामीणों को किया इकट्ठा तो आग की तरह फैली बात

इस बीच महिला के सास-ससुर ने जब ग्रामीणो को इकट्ठा किया तो आग की तरह पूरे गाँव में यह बात  फैली गई। अनेक तरह की चर्चाएं होने लगी। हालांकि ज्यादातर लोगों को पहले से यह बात पता थी। ग्रामीणों ने कल से दोनों प्रेमियों को बंधक बनाकर रखा था। 







जनप्रतिनिधि ने दी रिहा करने की सलाह 

करीब चौबीस घंटों तक बंधक बनाने के बाद ग्रामीणों को डर भी लगने लगा कि कई प्रेमी जोड़े को कमरे के अंदर कुछ हो गया तो लेने के देने ना पड़ जाए। क्योंकि दोनों प्रेमी बालिग हैं। इसलिए उन्होंने क्षेत्र के एक जनप्रतिनिधि से संपर्क साधा और इसमें आगे उचित मार्गदर्शन की सलाह ली। जनप्रतिनिधि ने उन्हें या तो मौके पर तत्काल पुलिस बुलाने की बात कही या फिर प्रेमी जोड़े को छोड़ने की बात कही। जनप्रतिनिधि की इस सलाह पर अमल करते हुए ग्रामीणों ने दोनों प्रेमी  जोड़ों को रिहा कर दिया और लिखित में माफीनामा मंगवाया। दोनों को सख्त हिदायत दी गई कि भविष्य में एक दूसरे को कभी भी नही मिलेंगे और न ही एक दूसरे से मिलेंगे। 

आग की तरह फैल गई पूरे क्षेत्र में यह खबर

यह घटना सुबह होते ही पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। बताया जा रहा है कि महिला का पति दिल्ली में नौकरी करता है जबकि उक्त महिला जिस प्रेमी के साथ पकड़ी गई उसकी भी दो शादी पहले से हैं। बहरहाल इस घटना की चर्चा क्षेत्र के हर गली नुक्कड़ पर की जा रही है और लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं।




शादीशुदा प्रेमी जोड़ा था अश्लील हालात में, ससुर ने किया दोनों को कमरे में बंद, 24 घंटे बाद छोड़ा लिखित माफीनामा पर शादीशुदा प्रेमी जोड़ा था अश्लील हालात में, ससुर ने किया दोनों को कमरे में बंद, 24 घंटे बाद छोड़ा लिखित माफीनामा पर Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on March 08, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.