Breaking News

Tuesday, 31 March 2020

बीरेंद्र असवाल ने दिये कोरोना संकट से निपटने के लिए 1 लाख की धनराशि


बीरेंद्र असवाल ने दिये कोरोना संकट से निपटने के लिए 1 लाख की धनराशि
-संदीप बर्त्वाल/केदारखंड एक्सप्रेस 
चमोली। जब-जब देश पर संकट आया है तब-तब मददगारो के हाथ आगे बढे हैं। तन-मन के साथ साथ आर्थिक रूप से भी कई लोग आगे आते हैं। ऐसे ही एक नायाब उदाहरण चमोली जिले में देखने को मिला है। यहा राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय गोपेश्वर में असिस्टेंट प्रोफेसर के रूप में कार्य कर रहे बीरेन्द्र असवार ने कोरोना से निपटने के लिए 1 लाख रुपये की धनराशि दी है।
कोरोना वायरस के संक्रमण से निपटने के लिए गोपेश्वर के बीरेंद्र असवाल ने देशहित में मदद का हाथ आगे बढाया हैं। उन्होनें एक लाख रूपये की धनराशि का चेक जिलाधिकारी को सौंपकर मदद की अनूठी पहल की है। प्रधानमंत्री रिलीफ फंड तथा सीएम रिलीफ फंड के लिए 50—50 हजार के चेक डीएम स्वाति एस भदौरिया को सौंपते हुए उन्होनें कहा कि इस राशि से कोरोना पीडितों को मदद मिलेगी।
राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय गोपेश्वर में असिस्टेंट प्रोफेसर के रूप में भी काम कर रहे असवाल ने इस तरह की मदद देकर एक अनूठी पहल की है। उन्होनें कहा कि देश कोरोना संकट से जूझ रहा है। एेसे में सभी लोगों को मदद का हाथ बढाना चाहिए। उन्होनें हर स्तर से यदि राहत कोष में धनराशि जमा होगी तो इस संकट से निपटने में सरकार को परेशानी भी नहीं उठानी पडेगी। उन्हेानें कहा कि अन्य लोगों को भी इस काम के लिए प्रेरित किया जाएगा। डीएम ने इस तरह की पहल की सराहना करते हुए कहा कि इससे देश को कोरोना संकट से निपटने में राहत मिलेगी।
Adbox