बिग ब्रेकिंग न्यूज: भारी ओलावृष्टि और बारिश से लापता महिला

बिग ब्रेकिंग न्यूज: भारी ओलावृष्टि और बारिश से लापता महिला


-कुलदीप राणा आजाद/केदारखंड एक्सप्रेस 
रूद्रप्रयाग। अगस्त्यमुनि विकासखण्ड के सारी गांव मे अचानक आई भारी बारिश और ओलावृष्टि से बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए। स्थिति इतनी विकट हुई की गांव के बीच रावल गदेरा भारी उफान पर आ गया और उस गदेरे में मनरेगा कार्य कर रही एक महिला बाढ़ की भीषण लहरों में लापता हो गई। महिला की खोज बीन के लिए पूरा गाँव इक्कठा हो गया लेकिन महिला का अभी कई कोई पता नहीं चल पाया है। 

जानकारी के अनुसार गौचर के सामने सारी गांव में आज दोपहर तीन बजे के करीब अचानक आसमान से तेज बिजली की कड़कड़ाहट के साथ भारी बारिश और ओलावृष्टि होने लगी। चारों तरफ अधेंरा सा छाने लगा और घने काले बादलों से आसमानी आफत बरसने लगी। बारिश इतनी तेज थी कि बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए। गाँव से सटा रावल गदेरा अपने उफान पर बहने लगा। अमूमन इन दिनों सूखा पड़ा गदेरे में इतना पानी देख लोग हैरान थे। इसी बीच इस गदेरे में पानी के किनारे मनरेगा का कार्य कर रही जशोदा देवी पत्नी ताजेन्द्र सिंह (40) यकायक आई बाढ़ की चपेट में आ गई और पानी की तेज धाराओं में लापता हो गई। ग्रामीणों को पता चलने पर खोजबीन के लिए पूरा गाँव इक्कठा हो गया और खोजबीन की गई लेकिन अभी तक महिला का कही कोई पता नहीं चल पाया। दूसरी तरफ ग्रामीणों के पास जिला प्रशासन का कोई सम्पर्क न होने के कारण केदारखण्ड एक्सप्रेस न्यूज ने सबसे पहले जिलाधिकारी मंगेश घिल्डियाल को इस घटना की जानकारी दी। अब आपदा प्रबन्धन की टीम मौके के लिए रवाना हो गई है। 

बिग ब्रेकिंग न्यूज: भारी ओलावृष्टि और बारिश से लापता महिला बिग ब्रेकिंग न्यूज: भारी ओलावृष्टि और बारिश से लापता महिला Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on February 29, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.