Breaking News

Thursday, 13 February 2020

बिग ब्रेकिंग रूद्रप्रयाग सगाई से लौट रही वैगनआर कार अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त एक की मौत चार घायल

बिग ब्रेकिंग रूद्रप्रयाग सगाई से लौट रही वैगनआर कार अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त एक की मौत चार घायल

-नरेश भट्ट/केदारखंड एक्सप्रेस 
अगस्त्यमुनि तिमली से एक शादी समारोह से वापस लौट रही वैगनआर कार रामपुर के पास अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि चार घायल है घायलों का उपचार अगस्त मुनि स्वास्थ्य केंद्र में किया जा रहा है

रुद्रप्रयाग । प्राप्त जानकारी के मुताबिक तिमली अगस्त्यमुनि से एक सगाई समारोह को संपन्न करने के बाद वापस भटवाड़ी सेन आ रहे ग्रामीणों की वैगनआर कार अगस्त मुनि और तिलवाडा के बीच रामपुर मैं अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस और 108 को सूचना दी सूचना मिलते ही एंबुलेंस और पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अगस्तमुनि पहुंचाया गया। यह गंभीर रूप से घायल नरेन्द्र सिंह पवार उम्र 40 वर्ष नीलकंठ ऋषिकेश निवासी ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया जबकि एक अन्य गंभीर घायल वीरेन्द्र जगना को जिला अस्पताल रूद्रप्रयाग के लिए रेफर कर दिया गया है तीन घायलों का यहां इलाज चल रहा है।

बताया जा रहा है कि कार बताया जा रहा है कि कार ओवर स्पीड में थी जिस कारण यह कार दुर्घटना का शिकार हो गई। अन्य  अन्य घायलों में उदयसिंह, आनंद सेमवाल, अरविंद जगवाण है।


Adbox