Breaking News

Wednesday, 12 February 2020

गरीब और हालातों की मारी ललिता की मदद के लिए बढने लगे सहयोग के हाथ

गरीब और हालातों की मारी ललिता की मदद के लिए बढने लगे सहयोग के हाथ

-संदीप बर्त्वाल/केदारखंड एक्सप्रेस 

पोखरी। प्रखंड के गनियाला गाँव निवासी गरीब और हालातों की मारी ललिता देवी की मदद के लिए सहयोग के हाथ बढने लगे हैं।

इस कङी में राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय पोखरी के समस्त कर्मचारी गणों ने आपस में चंदा जुटा कर पीड़िता के लिए सहयोग राशि प्रदान की है। आपको बताते चले कि बीते दिनों  गनियाला गांव की ललिता देवी पेड़ से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गई थी, जिससे उनकी रीड की हड्डी में फैक्चर आया था, तब से महिला का उपचार  एम्स ऋषिकेश अस्पताल  में चल रहा है। तीन वर्ष पूर्व ललिता देवी के पति की बीमारी के चलते मृत्यु हो गई थी। 
मदद करने वाले व्यक्तियों की सूची

गरीब परिवार होने और दो अबोध बच्चों के लालन पालन की जिम्मेदारी ललिता देवी के सिर पर आ गई थी लेकिन पिछले दिनों ललिता पेड से गिर गई जिससे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। 

परिवार के इस दुख को महसूस करते हुए महाविद्यालय पोखरी के कर्मचारियों द्वारा इनकी सहायता के लिए सात हजार सात सौ एक रुपया आपस  मे एकत्रित कर इनके परिजनों को सोपे और महाविद्यालय परिवार ने कहा हम इस दुख की घड़ी में इनके साथ है। सहयोग राशि एकत्रित करने वालो में, डॉ नन्दकिशोर चमोला प्रोफेसर हिंदी,डॉ  मनोज कुमार,दीपक रावत, सीमा बिष्ट, ललिता कंडारी, गुलशन कुमार, सतीश प्रसाद, विक्रम कंडारी,दीपा रानी, डॉ वर्षा, दिगम्बर नेगी,विजयपाल आगरी, प्रियंका भट्ट,सोहनी,आरती रावत, प्रेम राणा, प्रदीप, नवनीत, अनिल कुमार, अभय श्रीवास्तव,भगवती पंत, महेंद्र चौहान,बबिता ,शालिनी भंडारी आदि थे।

इससे पहले केदारखंड एक्सप्रेस न्यूज ने ललिता देवी की दुख भरी दास्तान प्रमुखता के साथ पाठकों के समुख इस अपील और आशय से प्रकाशित की थी कि सामाज के सामर्थ्यवान व्यक्ति इस परिवार की मदद करे और हमें प्रसन्नता है कि हम इसमें सफल हुए हैं। इससे पूर्व थाना पोखरी, व्यापार संग पोखरी और अन्य लोगों द्वारा भी मदद के हाथ आगे बढाये गये।
केदारखंड एक्सप्रेस न्यूज की खबर प्रकाशित होने के बाद ऑनलाइन मदद की लोगों ने 

Adbox