Breaking News

Wednesday, 8 January 2020

भीरी के पास अल्टो कार में गिरा पत्थर बाल बाल बचे, बांसवाड़ा बंद

भीरी के पास अल्टो कार में गिरा पत्थर बाल बाल बचे, बांसवाड़ा बंद

भानू भट्ट/केदारखण्ड एक्सप्रेस
अगस्त्यमुनि। लगातार दो दिनों से बारिश के कारण रूद्रप्रयाग-गौरीकुण्ड राष्ट्रीय राजमार्ग पर निर्माणधीन आॅलवेदर के कारण जगह-जगह पत्थर और बड़े बड़े बोल्डर गिर रहे हैं। ऐसे में राजमार्ग खतरे से खाली नजर नहीं आ रहा है। 
रूद्रप्रयाग-गौरीकुण्ड कई जगहों पर नासूर बना हुआ है। आज भूस्खलन डेंजर जोन बांसवाडा से करीब एक किमी पीछे भीरी के पास एक अल्ओ कार यूके 13 3809 पर बोल्डर गिर गए जिससे वाहन क्षतिग्रस्त हो गया जबकि वाहन में सवार गौरीकुण्ड निवासी देवी प्रसाद पुत्र बच्ची राम उम्र 50 व उनका 22 वर्षीय बालक को हल्की चोंटे आई हैं। दोनों को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र अगस्त्यमुनि लाया गया। 

बांसवाड़ा में हो रही पत्थरों की बरसात, पुलिस ने रोका यातायात, बसुकेदार मार्ग से आवागमन

गौरीकुण्ड राष्ट्रीय राजमार्ग पर बांसवाडा के पास लगातार पत्थरों की बरसात हो रही है, अनहोनी की आशंका के मध्यनजर पुलिस द्धारा एतियात के तौर पर वाहनों की आवागमन बसुकेदार मार्ग से की है। हालांकि यह मार्ग काफी लम्बा है जिस कारण मुशाफिरों की धन और समय दोनों की बर्बादी हो रही है।  आपको बताते चले के बासवाड़ा पिछले कई सालों से नासूर बना हुआ है। यात्रा काल और बरसात के दौरान यह स्थान सबसे खतरनाक रहता है। इन दिनों आॅलवेदर के निर्माण से यह पहाड़ी और भी खतरनाक बन गई। पिछले दो दिनों से हो रही बारिश के कारण यहां पर लगातार पत्थर और बड़े बोल्डर गिर रहे है। 

Adbox