सेवा सुरक्षा और मित्रता के नारे को चरितार्थ कर रही है रूद्रप्रयाग पुलिस

सेवा सुरक्षा और मित्रता के नारे को चरितार्थ कर रही है रूद्रप्रयाग पुलिस

डेस्क  केदारखंड एक्सप्रेस
रूद्रप्रयाग। सेवा, सुरक्षा, और मित्रता का यह स्लोगन वाकई में रूद्रप्रयाग  पुलिस पर चरितार्थ हो रहा है अपने बेहतर कार्य के लिए रूद्रप्रयाग पुलिस जनता की वाहवाही बटोर रही है। पिछले 3 दिनों से पड़ रही भीषण ठंड के कारण सड़कों पर कहीं ऐसे बेघर लोग हैं जो हाड़ कपाती ठंड में ठिठुर रहे हैं ऐसे में रूद्रप्रयाग पुलिस मानवता का धर्म निभाते हुए उन्हें कंबल बांटने में जुटी हुई है।

कोतवाली रुद्रप्रयाग पुलिस द्वारा गश्त के दौरान मिले एक 13 वर्षीय बालक ऋषि व 11 वर्षीय बालक संतोष को ठंड में ठिठुरता देखा गया तो उनके पास जाकर पूछा गया तो बच्चों ने बताया कि उनके पिता की कुछ वर्षों पूर्व मृत्यु हो गई है तथा उनकी माता  सीता देवी उम्र 45 वर्ष मजदूरी कर अपना व बच्चों का लालन-पालन करती है। उक्त परिवार को उनकी आवश्यकता अनुसार थाना प्रभारी कोतवाली रुद्रप्रयाग  कुंवर सिंह बिष्ट, उपनिरीक्षक  विजेंद्र सिंह कुमाई व पुलिस टीम के साथ तहसीलदार रुद्रप्रयाग  किशन गिरी गोस्वामी द्वारा कंबल लाकर बांटे गए। इसके उपरांत नजदीक ही एक दुकान पर कार्यरत नेपाल मूल का व्यक्ति गणेश शर्मा जो चाय की दुकान में काम कर अपना गुजर बसर करता है को भी उसकी आवश्यकता अनुसार एक गर्म कंबल वितरित की गई।  रुद्रप्रयाग मे पिछ्ले 3 दिन से लगातार बारिश के कारण  कड़ाके की ठंड के चलते पारा 9°c पहुच हुआ है। ऐसे  में जरुरतमंद लोगों को  गर्म कम्बल देने की पुलिस की यह मदद को  आम जनता द्वारा सराहना की गई।
सेवा सुरक्षा और मित्रता के नारे को चरितार्थ कर रही है रूद्रप्रयाग पुलिस सेवा सुरक्षा और मित्रता के नारे को चरितार्थ कर रही है रूद्रप्रयाग पुलिस Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on January 08, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.