बिग ब्रेकिंग न्यूज रूद्रप्रयाग: मंत्री डाॅ धन सिंह रावत की गाड़ी में गिरा बोल्डर बाल बाल बचे

बिग ब्रेकिंग न्यूज रूद्रप्रयाग: मंत्री डाॅ धन सिंह रावत की गाड़ी में गिरा बोल्डर बाल बाल बचे 

डैस्क: केदारखण्ड एक्सप्रेस

रूद्रप्रयाग।गुप्तकाशी से अगस्त्यममुनि पीजी काॅलेज में एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे मंत्री डाॅ धन सिंह रावत की गाड़ी पर बांसवाड़ा के पास भारी भरकम बोल्डर गिर गया, मंत्री के वाहन में रूद्रप्रयाग और केदारनाथ के दोनो विधायक भी बैठे थे, गनिमत रही की बोल्डर गाड़ी बोनट में ही गिरा जिस कारण एक बड़ा हादसा होते होते टल गया। 

आपको बताते चले कि विद्यापीठ गुप्तकाशी में एक कार्यक्रम में समलित होकर दूसरे कार्यक्रम पीजी काॅलेज अगस्त्यमुनि में मंत्री डाॅ धन सिंह रावत और उनके साथ रूद्रप्रयाग विधायक भरत सिंह चैधरी व केदारनाथ विधायक मनोज रावत भी थे। साथ में डाइवर और मंत्री का गनर भी मौजूद था। स्लाइड जोन बांसवाड़वाडा के पास अचानक पहाड़ी से भारी भरकम बोल्डर गिरा ओर मंत्री जी की गाड़ी के बोनट में गिर गया। गनीमत रही की बोल्डर गाड़ी के ऊपर नहीं गिरा अन्यथा एक बड़ी अनहोनी हो जाती है। बहरहाल वाहन में बैठे मंत्री और दोनों विधायकों समेत सभी सकुशल हैं। 
बिग ब्रेकिंग न्यूज रूद्रप्रयाग: मंत्री डाॅ धन सिंह रावत की गाड़ी में गिरा बोल्डर बाल बाल बचे बिग ब्रेकिंग न्यूज रूद्रप्रयाग: मंत्री डाॅ धन सिंह रावत की गाड़ी में गिरा बोल्डर बाल बाल बचे Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on January 04, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.