Char dham yatra
 

Breaking News


Monday, 20 January 2020

नरेंद्र सिंह रावत क्रिकेट मेमोरियल प्रतियोगिता में फाइनल रहा जय माँ काली ग्यारह गढवाली बावई के नाम

नरेंद्र सिंह रावत क्रिकेट मेमोरियल प्रतियोगिता में फाइनल रहा जय माँ  काली ग्यारह गढवाली बावई  के नाम

-भूपेंद्र भंडारी/केदारखंड एक्सप्रेस
रुद्रप्रयाग। अगस्त्यमुनि विकसखण्ड के बावाई गाँव में नरेंद्र सिंह रावत क्रिकेट मेमोरियल प्रतियोगिता के तहत 1 जनवरी से चल रहा टूर्नामेंट का आज फाइनल मुकाबला जय माँ काली ग्यारह गढ़वाली बावाई और  दुर्गा क्लब दुर्गाधार के बीच खेला गया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए जय मां काली ग्यारह गढ़वाली बावाई की टीम ने मेजबान टीम के सामने 102 रनों का लक्ष्य रखा। लक्ष्य का पीछा करने उतरी दुर्गा क्लब की टीम जय मां काली की घातक गेंदबाजी के आगे घुटने टेक दिए और 88 रन पर सिमट गई। इस तरह जय मां काली 11:00 गढ़वाली ने 14 रनों से इस मुकाबले को जीता। आयोजक मंडल ने विजेता टीम को 21000 व उप विजेता टीम को 11000 हजार की इनामी धनराशि दी। फाइनल मुकाबले में बेस्ट बल्लेबाजी के लिए दुर्गा क्लब के प्रशांत को बेस्ट बैट्समैन का खिताब दिया गया। जबकि गेंदबाजी के लिए जय मां काली के अतुल को गेंदबाजी खिताब दिया गया।
काकड़ा स्टेडियम में विगत 20 दिनों से चल रहे इस टूर्नामेंट में 32 टीमों ने प्रतिभाग किया। खेल के सफल आयोजन के लिए आयोजक मंडल समेत नव युवक मंगल दल महिला मंगल दल और ग्रामीणों ने बड़े उत्साह के साथ सहभागिता निभाई।आयोजक मंडल के संकल्प रावत, प्रदीप गुसाई, नितिन रावत, महिपाल भंडारी ने कहा कि इस वर्ष टूर्नामेंट का आयोजन शांतिपूर्वक ढंग से हुआ, आगामी वर्षों में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन और भी भव्य रूप से किया जाएगा।