Breaking News

Saturday, 18 January 2020

सांसद तीरथ रावत ने किया पोखरी कांडाई मोटर मार्ग जनता के हवाले

सांसद तीरथ रावत ने किया पोखरी कांडाई मोटर मार्ग जनता के हवाले

- नीरज कंडारी/ केदारखंड एक्सप्रेस

पोखरी। चमोली के विकासखंड पोखरी क्षेत्र में पहली बार आई गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत ने यहां पोखरी-कांडाई मोटर मार्ग को जनता के हवाले  किया इसके साथ ही उन्होंने जनता की विभिन्न मांगों पर भरोसा दिलाते हुए कहा कि उनकी मांगें जल्द पूरी की जाएगी।

आपको बताते चलेगी पोखरी के सरना ताई गांव में नागरिक सम्मान कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में आए गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत ने पोखरी खंडरई मोटर मार्ग विधिवत उद्घाटन किया सांसद ने कहा कि भाजपा की सरकार विकास को लेकर प्रतिबद्ध है उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने जिस तरह से राष्ट्रहित में कार्य किए हैं वह न केवल ऐतिहासिक हैं बल्कि युगो तक याद भी रहेंगे। मौसम खराब होने के कारण और सांसद के समय पर न पहुंचने के बाद भी भारी संख्या में इस क्षेत्र के ग्रामीणों की मौजूदगी को लेकर सांसद ने धन्यवाद दिया और कहा कि विपरीत परिस्थितियों के बावजूद भी इतनी भारी संख्या में जनता का पहुंचना गौरव की बात है।

इससे पूर्व कार्यक्रम में अतिथि के रूप में क्षेत्र के विधायक महेंद्र प्रसाद भट्ट और पोखरी नगर पंचायत के अध्यक्ष लक्ष्मी प्रसाद पंत ने सांसद के सामने इस क्षेत्र के विभिन्न समस्याओं के निराकरण के लिए मांग पत्र भी सौंपा।
इस कार्यक्रम को आयोजित करने वाले वामपंथ के वरिष्ठ नेता आनंद सिंह राणा ने इस क्षेत्र में मिनी स्टेडियम, बारात घर बनाने और नागनाथ गड़ी की ऐतिहासिक धरोहरों को सुरक्षित रखने के साथ-साथ उन्हें देश दुनिया में प्रसिद्धि मिली इसके लिए ठोस कार्य योजना बनाने की मांग की है उन्होंने सांसद विधायक का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि पहली बार इस क्षेत्र में सांसद के आने से निश्चित ही इस क्षेत्र के विकास को एक नई गति मिलेगी और क्षेत्र का चहुंमुखी विकास होगा।
Adbox