Breaking News

Wednesday, 1 January 2020

विधायक भरत चौधरी ने किया जैली-मरगांव-तैला मोटर मार्ग का उद्घाटन : विधायक निधि से हुआ निर्माण


विधायक भरत चौधरी ने किया जैली-मरगांव-तैला मोटर मार्ग का उद्घाटन : विधायक निधि से हुआ निर्माण

-भूपेन्द्र भण्डारी/केदारखण्ड एक्सप्रेस 
जखोली विकासखंड के सिलगढ पट्टी में क्षेत्रीय विधायक भरत सिंह चौधरी के द्वारा जैली-मरगाँव-तैला मोटर मार्ग पर वाल्ड तैला से  गुप्तकाशी-मयाली को जोडने वाले लिंक मार्ग का उद्घाटन कर क्षेत्रीय जनता के आवागमन के लिए खोल दिया गया है। 

यह लिंक मार्ग 1.5 किमी लम्बा हैं। जिसको ₹ 10 लाख की विधायक निधि से बनाया गया है। इस लिंक मार्ग के जुडने जखोली विकास खंड के सिलगढ, बांगर, बडमा पट्टी की 20 हजार आबादी को सुविधा होगी। इस लिंक मार्ग के जुडने से 15-20 किमी जनता का सफर आसान होगा। सडक उद्घाटन के मौके पर पहुँचे विधायक भरत चौधरी ने कहा की यह इस लिंक मार्ग को जोडने की क्षेत्रीय जनता की लम्बे समय से माँग थी। 
जिसको पूरा कर दिया गया है। इसके जुडने अब सिलगढ क्षेत्र की जनता को बडमा क्षेत्र बाँगर क्षेत्र जाने में कम दूरी का सफर तय करना पड़ेगा। तथा बांगर, बडमा क्षेत्र जी जनता को सिलगढ एंव जिला मुख्यालय आने में आसानी होगी। जिससे क्षेत्रीय जनता का समय के साथ साथ धन की भी बचत होगी। उन्होने कहा जनता को आवागमन के लिए सडक मुहैया कराना मेरी प्रथम प्राथिमकताओं में है। इसके लिए वो लगातार प्रयासरत है। आज पूरी विधानसभा क्षेत्र में सडकों का जाल विछाया जा रहा है। जल्द सभी गाँव सडक मार्ग से जुड जायेगें। साथ ही क्षेत्रीय जनता की मांग को देखते हुये शीघ्र जैली-मरगाँव-तैला मोटर मार्ग का डामरीकरण कराकर क्षेत्रीय जनता की आवागमन सुविधा बेहतर बनाने का भरोसा स्थानीय जनता को दिया। इस मौके पर ओमप्रकाश बहगुणा, दरम्यान जखवाल, प्रदीप रावत, सतेन्द्र भंडारी, नरेश भट्ट, प्रेमलाल, सुरेन्द्र विष्ट भूपेन्द्र विष्ट सहित अन्य  लोग मौजूद रहे।
Adbox