पीएमजीएसवाई विभाग भी कमाल कर रहा है, आगे आगे टल्ले लग रहे.. पीछे से उखडता जा रहा, गुणवत्ता को रखा जा रहा ताक पर

पीएमजीएसवाई विभाग भी कमाल कर रहा है, आगे आगे टल्ले लग रहे.. पीछे से उखडता जा रहा, गुणवत्ता को रखा जा रहा ताक पर

-लक्ष्मण सिंह नेगी/केदारखण्ड एक्सप्रेस


रूद्रप्रयाग/चोपता। पी एम जी एस वाई के कोल्लू बैण्ड - स्वारी ग्वास मोटर मार्ग पर विभाग द्वारा लाखो रूपये की हेराफेरी का मामला प्रकाश में आया है । दिसम्बर माह की कडाके की ठंड में विभाग द्वारा पैच भरने का कार्य कैसे हो रहा है यह बात किसी के गल्ले नहीं उतर पा रही है । ग्रामीणो द्वारा विभागीय अधिकारियों को बार - बार अवगत कराने के बाद भी निर्माण कार्य की गुणवत्ता को दर किनार कर पैच भरने का कार्य युद्ध स्तर पर जारी रहने से ग्रामीणों में आक्रोश बना हुआ है जो कि कभी भी सड़कों पर फूट सकता है ।।                              
 विदित हो कि पी एम जी एस वाई के कोल्लू बैण्ड - स्वारी ग्वास मोटर मार्ग पर इन दिनों लाखों रूपये की लागत से पैच भरने का कार्य किया जा रहा है । ग्रामीणो का आरोप है कि विभाग द्वारा पैच भरने के कार्य को दर किनार कर किया जा रहा है । ग्रामीणो का आरोप है कि विभाग द्वारा 8 किमी मोटर मार्ग पर पैच भरने का कार्य तो किया जा रहा है मगर मोटर मार्ग का आधा हिस्सा इन दिनों पाले से लबालब बना हुआ है । प्रधान बसन्ती देवी , क्षेत्र पंचायत सदस्य अर्जुन सिंह नेगी , पूर्व प्रधान महेंद्र सिंह नेगी , पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य मगन सिंह नेगी , पूर्व वन पंचायत सरपंच एल एस नेगी , नव युवक मंगल दल अध्यक्ष दीपक नेगी का कहना है कि विभागीय अधिकारियों को बार - बार अवगत कराने के बाद भी मोटर मार्ग पर पैच भरने के निर्माण कार्य में गुणवत्ता को दर किनार किया जा रहा है । उनका कहना है कि यदि विभाग द्वारा मार्च माह तक निर्माण कार्य को नही रोका गया तो ग्रामीणों को उग्र आन्दोलन के लिए बाध्य होना पड़ेगा । वही दूसरी अधिशासी अभियंता का कहना है कि मैं पारिवारिक कार्यों में व्यस्त हूँ ।
पीएमजीएसवाई विभाग भी कमाल कर रहा है, आगे आगे टल्ले लग रहे.. पीछे से उखडता जा रहा, गुणवत्ता को रखा जा रहा ताक पर पीएमजीएसवाई विभाग भी कमाल कर रहा है, आगे आगे टल्ले लग रहे.. पीछे से उखडता जा रहा, गुणवत्ता को रखा जा रहा ताक पर Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on December 09, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.