बेकाबू ट्राला ने तीन व्यक्तियों को रौंदा एक की मौत एक गंभीर घायल

बेकाबू  ट्राला ने तीन व्यक्तियों को रौंदा एक की मौत एक गंभीर घायल

-नीरज कण्डारी/केदारखण्ड एक्सप्रेस 

पोखरी। पोखरी ब्लाक मुख्यालय से ढेड किमी दूरी पर एक बेकाबू ट्राला ने तीन व्यक्तियों को रौंदा डाला जिसमें एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गया और एक व्यक्ति पर हल्की चोंटे आई हैं। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पोखरी में भर्ती किया गया। वाहन चालक घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया था लेकिन बाद में पुलिस थाना पोखरी में उसने सरेंडर किया लेकिन पोखरी पुलिस की दया से उसे फिलहाल मुकदमा पंजीकृत होने तक छोड़ दिया गया है।

दरअसल पोखरी ब्लाक मुख्यालय से ढेड किमी दूरी पर ट्राला  चालक  अनिल लाल पुत्र  मकरूलाल  ग्राम जौरासी  ने ट्राला से  पैदल जा रहे  तीन  ब्यक्तियों को टक्कर मार दिया जिसमें  योगम्बर सिंह बासकंडी पुत्र खुशाल सिंह बासकंडी उम्र 49 की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे व्यक्ति यशपाल सिंह बासकंडी पुत्र  बख्तावर सिंह बासकंडी  उम्र 47 वर्ष गम्भीर घायल हो गया। तीसरा व्यक्ति भीमराज पुत्र भगत लाल  को हल्की चोटें आई हैं। तीनो लोग बासकंडी काण्डई  बन्जेठा के रहने वाले  हैं।   बताया जा रहा है कि तीनों लोग पोखरी में चल रहे मेले में से घर लौंट रहे थे। 
उधर हादसे को अंजाम देने के बाद वाहन चालक ने वाहन को गहरी खाई में गिरा दिया वाहन में  एक खच्चर की मौत हो गयी। घटना के बाद ट्रॉला चालक अनिल लाल फरार हो गया था लेकिन बाद में वाहन चालक पोखरी थाने में खुद को सरेंडर किया लेकिन पोखरी पुलिस द्वारा मुकदमा लिखने तक उसे रिहा कर दिया गया है। अब देखना होगा कि एक व्यक्ति के हत्यारे और दो लोगो को घायल करने वाले व्यक्ति पर क्या कार्रवाई हो पाती है या नहीं?
बेकाबू ट्राला ने तीन व्यक्तियों को रौंदा एक की मौत एक गंभीर घायल बेकाबू  ट्राला ने तीन व्यक्तियों को रौंदा एक की मौत एक गंभीर घायल Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on December 05, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.