अध्यक्ष पति के विरूद्ध कोतवाली में तहरीर

अध्यक्ष पति के विरूद्ध कोतवाली में तहरीर

-भूपेन्द्र भण्डारी/केदारखण्ड एक्सप्रेस 
रूद्रप्रयाग : नगरपालिका परिषद रूद्रप्रयाग में विवाद कम होने का नाम नहीं ले रहा है। अध्यक्ष बनाम सभासदों में जंग छिडी हुई है जो अब कोतवाली तक जा पहुंच गई है।
दरअसल पिछले सप्ताह पालिका की बोर्ड बैठक में सभासदों ने आरोप लगाया था कि पालिका अध्यक्ष गीता झिक्वांण के पति देवेन्द्र झिक्वांण ने बोर्ड बैठक में आकर अमर्यादित भाषा का प्रयोग करने के साथ एक सभासद को मारने की धमकी दी थी, जबकि अक्सर बोर्ड बैठक में आकर उनके द्वारा विकास कार्यों को प्रभावित किया जाता जाता रहा है। इसी मामले को लेकर सभासद ने कोतवाली में देवेन्द्र झिक्वांण के विरूद्ध तहरीर दी है। सभासदों ने पालिका में अध्यक्ष पति के हस्तक्षेप पर रोक लगाने के साथ ही सभासदों की सुरक्षा की मांग की है। नगर पालिका रूद्रप्रयाग में लगातार संग्राम छिडा हुआ है, सूत्रों की माने तो पालिका अध्यक्ष पति और सभासदों के बीच इस विवाद का मुख्य कारण निर्माण कार्यों के ठेकों को अध्यक्ष पति द्वारा अपने चेहतों को दिलाना है। बहरहाल आने वाले दिनों में इस लडाई का निर्णायक मोड देखना होगा कि बाजी किसके पाले में पडती है, लेकिन इस लडाई में जरूर नगर का विकास पिछड रहा है।
अध्यक्ष पति के विरूद्ध कोतवाली में तहरीर अध्यक्ष पति के विरूद्ध कोतवाली में तहरीर Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on December 24, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.