चमोली में दो दुघर्टनाओं में दो की मौत, सात घायल

चमोली में दो दुघर्टनाओं में दो की मौत, सात घायल 

नीरज कण्डारी / केदारखण्ड एक्सप्रेस 
चमोली। आज जनपद में दो अलग अलग दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई जबकि 7 लोग घायल हो गये। पहली घटना नारायणबगड़-झिंझोणी मोटर मार्ग पर झिंझोणी गांव के निकट खलधार में मैक्स बुलेरो दुर्घटनाग्रस्त हो गई।हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो युवक घायल हो गए। घायलों को निजी वाहन से उपचार के लिए नारायणबगड स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है। दुर्घटना स्थल पर पहुंचे नारायणबगड़ पुलिस चौकी प्रभारी एस आई आर एन ब्यास ने बताया कि बुलेरो संख्या यूके 11टीए 2227 झिंझोणी-खलधार में बैक करने के दौरान 100 मीटर नीचे गहरी खाई में गिर गई। जिसमें सवार झिंझोणी निवासी मदनसिंह(67वर्ष)पुत्र फतेसिंह की मौके पर ही मौत हो गई।जबकि शुभाष (28वर्ष)पुत्र गब्बर सिंह, मनोज(22वर्ष)पुत्र जमनसिंह तथा दो स्कूली बच्चे सभी झिंझोणी गांव निवासी घायल हो गए। घायलों में सुभाष की हालत गंभीर बताई जा रही है।
दूसरी घटना देवाल ब्लाक की है जहां घेस मोटरमार्ग पर एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। वाहन में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकी पांच घायल हो गए। घायलों को थराली अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है ।  दोनो घटनाएं आज शाम की है ।
चमोली में दो दुघर्टनाओं में दो की मौत, सात घायल चमोली में दो दुघर्टनाओं में दो की मौत, सात घायल Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on December 02, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.