बचणस्यू पट्टी के दर्जन भर गाँवो में संचार सेवा ठप्प, 6 माह से लोग लोग परेशान

बचणस्यू पट्टी के दर्जन भर गाँवो में संचार सेवा ठप्प, 6  माह से लोग लोग परेशान

-भूपेन्द्र भण्डारी /केदारखण्ड एक्सप्रेस
रूद्रप्रयाग । जिले के बचणस्यू क्षेत्र के एक दर्जन गाँवो में संचार सेवा ठप्प पडी हैं जिससे ग्रामीणों को भारी परेशानियों का सामना करना पड रहा है।
आपको बताते चले कि बचणस्यू के संकरोडी, बणगांव मल्ला, बणगांव तल्ला, धारकोट, बरसूडी पीपली, झुन्डोली, बणसो, भरारसैंण सहित एक दर्जन गाँवो में मोबाइल टावर की कनेक्टिविटी न होने से ये गांव देश-दुनिया से कटे हुए हैं। जिस कारण लोगों को अपने सघे संबंधियों से बात करने में भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं लोगों को अपने दस्तावेज बनाने में भी भारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। आधुनिक दौर में जहा देश 4जी, 5जी की स्पीड वाले  इंटरनेट की कनेक्टिविटी से पल पल की अपडेट दुनिया के कौने कौने में पहुंचा रहे हैं वहीं रूद्रप्रयाग का बचणस्यू के ये  गाँव मोबाइल फोन पर अपने संघे संबंधियों की कुशलता तक नहीं पूछ सकते है। क्षेत्र में बीएसएनल, आईडिया, वोडाफोन, जीओ सहित किसी भी कम्पनी का नेटवर्क उपलब्ध नहीं है। ऐसे में क्षेत्र के लोग अत्यधिक परेशान हैं। कनिष्ट उप प्रमुख अगस्त्यमुनि शशि सिंह ने बताया कि वे इस समस्या को लेकर जिलाधिकारी के जनता दरबार में भी चले गए लेकिन तब भी कोई कार्रवाई नहीं हुई है, जबकि सभी मोबाइल कम्पनियों के अधिकारियों से भी इस बाबत सम्पर्क कर चुके हैं लेकिन सुध लेने को तैयार नहीं है। जिस कारण क्षेत्रीय जनता में आक्रोश बना हुआ है जो कभी भी सडकों पर फूट सकती हैं।
बचणस्यू पट्टी के दर्जन भर गाँवो में संचार सेवा ठप्प, 6 माह से लोग लोग परेशान बचणस्यू पट्टी के दर्जन भर गाँवो में संचार सेवा ठप्प, 6  माह से लोग लोग परेशान Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on December 24, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.