कृषकों के लिए खुशखबरी : हर हल पर मिलेगी 500 रूये कि छूट : विधायक निधि से होगा खर्च वहन

कृषकों के लिए खुशखबरी : हर हल पर मिलेगी 500 रूये कि छूट : विधायक निधि से होगा खर्च वहन

-डैस्क केदारखण्ड एक्सप्रेस 

रूद्रप्रयाग। जखोली विकास खण्ड मुख्यालय पर आयोजित मेले में बतौर मुख्यातिथि विधायक भरत चौधरी ने कहा मेले विकास के धोतक होते है। मेला हमारी संस्कृति के प्रतीक है जिनके जरिये अपनी संस्कृति को आगे बढ़ाने के लिए महत्वपूर्ण भूमिका अदा करते है ।उन्होंने मेले में कृषि की महत्ता को मध्यनजर रखते हुए मेले में जाने वाले कृषि विभाग की और 950 ₹ प्रति हल पर कृषकों को 500 रूपये की छूट विधायक निधि से देंगे। 450 ₹ की लागत से विभाग हल कृषकों को उपलब्ध करायेगा।
विधायक चौधरी ने तीन साल के कार्यकाल में शिक्षा, सडक स्वास्थ्य, कराये गये कार्यो सहित अन्य सरकारी योजनाओं की जानकारी से जनता को अवगत कराया। साथ ही विधायक चौधरी ने कहा की वह रूद्रप्रयाग विधानसभा के विकास के लिए प्रतिबद्धत हैं। और पूरी निष्ठा के साथ कार्य करेंगे।
कार्यक्रम में प्रमुख जखोली प्रदीप थपलियाल ने अतिथियों का स्वागत करते हुए जखोली विकासखंड के विकास में सहयोग की अपील की। उन्होंने विकासखण्ड में सड़क, स्वास्थ्य और शिक्षा की महत्वपूर्ण समस्याओं के निदान की मांग की ।
कार्यक्रम अध्यक्ष पूर्व प्रमुख प्रोफेसर डॉ महाबीर नेगी ने सभी अतिथियो का आभार ब्यक्त करते हुए मेला समिति का आभार ब्यक्त किया। वही पहले दिन लोक गायक किशन महिपाल एंव अन्नय विष्ट के गीतों पर दर्शक खूब झूठे।
कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि बाल संरक्षण आयोग के सदस्य वाचस्पति सेमवाल जी, मुख्य विकास अधिकारी एन एस चौहान, मेलाधिकारी एन एस नगन्याल, खण्डविकास अधिकारी के एस सजवाण, जेष्ठ प्रमुख नागेंद्र पंवार, कनिष्ठ प्रमुख कवींद्र सिन्धवाल, पूर्व प्रमुख राजकुमारी रावत, जगदीश्वरी भारद्वाज, भूपेंद्र भंडारी, अर्जुन गहरवार, चिरन्जी सेमवाल, सतेंद्र कंडारी , सुरेंद्र सकलानी, धनराज बंगारी, आदिग्राम प्रधान व क्षेत्र पंचायत सदस्य  मौजूद थे, संचालन कपूर पंवार ने किया ।
कृषकों के लिए खुशखबरी : हर हल पर मिलेगी 500 रूये कि छूट : विधायक निधि से होगा खर्च वहन कृषकों के लिए खुशखबरी : हर हल पर मिलेगी 500 रूये कि छूट : विधायक निधि से होगा खर्च वहन Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on December 11, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.