ब्रेकिंग न्यूज़ रुद्रप्रयाग : केदारनाथ विद्यायक पर नाराज शराबियों का हमला, पुलिस आरोपी की ढूंढ में

ब्रेकिंग न्यूज़ रुद्रप्रयाग : केदारनाथ विद्यायक पर नाराज शराबियों का हमला, पुलिस आरोपी की ढूंढ में 

- भूपेन्द्र भण्डारी / केदारखण्ड एक्सप्रेस 
रुद्रप्रयाग जिले की केदारनाथ विधानसभा के विधायक मनोज रावत पर एक व्यक्ति द्वारा जानलेवा हमला करने का प्रयास किया गया, विधियक गनर  और ग्रामीणों द्वारा विधायक को बचाया गया अन्यथा बडी घटना हो सकती थी।
दरअसल केदारनाथ विधानसभा के विधायक मनोज रावत क्षेत्र भ्रमण पर जा रहे थे। आज उन्होंने इंटर कॉलेज बाडव का औचक निरीक्षण करना था, इस बीच क्यूंजा घाटी के कांदी में विधायक मनोज रावत पर शराब के नशे में चूर जीतपाल राणा पुत्र जयबीर राणा व उसके दो अन्य साथियों द्वारा  जानलेवा हमला किया गया, हद तो तब हो गई जब आरोपी द्वारा विद्यायक पर पेट्रोल डालकर आग लगाने की कोशिश की गईकहा जा रहा है कि जब सुबह विद्यायक मनोज रावत बाडव इंटर कॉलेज में जा रहा थे तो उक्त शराबी भी विद्यायक के साथ जाने की जिद्द कर रहा था लेकिन शराब के नशे में देख विद्यायक ने इसे आने से मना कर दिया इसी से नाराज होकर शराबी ने इस घटना को अंजाम दिया। गनीमत रही की विद्यायक के गनर और ग्रामीणों बीच बचाव कर लिया। बताया जा रहा कि आरोपी का पूरे क्षेत्र में आतंक है। दारू पीकर आरोपी द्वारा अक्सर किसी न किसी से मारपीट और झगड़े करने के मामले आते रहते हैं। पुलिस आरोपी की ढूंढ खोज में जुट गई है। पुलिस उपाधीक्षक गणेश लाल कोहली ने बताया कि विद्यायक जी की शिकायत पर अारोपी की ढूंढ खोज के लिए पुलिस टीमें मौके पर पहुंच गई हैं। आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
ब्रेकिंग न्यूज़ रुद्रप्रयाग : केदारनाथ विद्यायक पर नाराज शराबियों का हमला, पुलिस आरोपी की ढूंढ में ब्रेकिंग न्यूज़ रुद्रप्रयाग : केदारनाथ विद्यायक पर नाराज शराबियों का हमला, पुलिस आरोपी की ढूंढ में Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on November 08, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.