बिग ब्रेकिंग न्यूज़ द्रप्रयाग : दिन दहाड़े गुलदार ने बनाया एक व्यक्ति को निवाला

बिग ब्रेकिंग न्यूज़ रूद्रप्रयाग : दिन दहाड़े गुलदार ने बनाया एक व्यक्ति को निवाला

-भूपेन्द्र भण्डारी /रूद्रप्रयाग
रूद्रप्रयाग।  पहाड़ों में जंगली जानवरों का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है स्थिति इतनी विकट हो चली है की दिनदहाड़े ही गुलदार ने एक आदमी को मार डाला। हमला कर रहा है ताजा घटना  रूद्रप्रयाग जिले के जखोली विकासखंड के सतनी  गांव की है जहां जंगल में घास लेने जा रखा एक 50 साल के अधेड़ व्यक्ति को घात लगाए बैठे गुलदार ने अपना निवाला बना दिया। आसपास और कोई ना होने के कारण गुलदार ने व्यक्ति को जान से मार डाला कहीं देर बाद पर परिजनों  की खोजबीन पर घटना की जानकारी मिल पाई। 
दरअसल सतनी गांव के मदन सिंह बिष्ट गाडपार नामक थोक में घास लेने जा रखे थे कि अचानक गुलदार ने हमला कर जान से मार दिया।  घटना से पूरे गांव में शोक का माहौल है और लोगों का वन विभाग के प्रति भारी आक्रोश घटना की जानकारी वन विभाग सहित जिला प्रशासन को दे दी गई है लेकिन वन विभाग की टीम अब तक घटनास्थल पर नहीं पहुंच पाई है इस क्षेत्र के जिला पंचायत सदस्य भारत भूषण भट्ट ने कहा इस आदमखोर गुलदार को वन विभाग तुरंत मारे और पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद के रूप में मुआवजा देने मुआवजा दिया जाए।
जन अधिकार मंच के अध्यक्ष मोहित डिमरी ने कहा कि भरदार क्षेत्र में कई वर्षों बाद नर-भक्षी गुलदार द्वारा आदमी को निवाला बनाने का मामला  सबने आया है। वन विभाग तत्काल इस गुलदार को खत्म करें ताकि ऐसी घटना की पुर्नरावति न हो। उन्होंने कहा कि पीडित परिवार की पूरी मदद की जायेगी। 
बिग ब्रेकिंग न्यूज़ द्रप्रयाग : दिन दहाड़े गुलदार ने बनाया एक व्यक्ति को निवाला बिग ब्रेकिंग न्यूज़ द्रप्रयाग : दिन दहाड़े गुलदार ने बनाया एक व्यक्ति को निवाला Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on November 06, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.