गुरू शिष्य का रिश्ता तार-तार : गुरू ने किया छात्रा से दुराचार का प्रयास

गुरू शिष्य का रिश्ता तार-तार : गुरू ने किया छात्रा से दुराचार का प्रयास 

-पुष्कर नेगी /केदारखण्ड एक्सप्रेस 
गोपेश्वर (चमोली)। गुरूवार को चमोली जिले में गुरू-शिष्य की मर्यादा को भंग करने का मामला प्रकाश में आया है। नाबालिक छात्रा ने आरोप लगाया है कि शिक्षक होटल के एक कमरे में उसके दुराचार करने का प्रयास किया है। पीडित छात्रा की ओर से गुरूवार को विद्यालय की प्रधानाचार्य ने गोपेश्वर थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज की है। वहीं, आरोपी शिक्षक की गिरफ्तार की मांग को लेकर विद्यालय की छात्राओं ने जिलाधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन भी किया। छात्राओं की मांग पर जिलाधिकारी चमोली स्वाति एस भदौरिया ने पुलिस अधीक्षक चमोली को मामले में त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश दिए है।
पीड़ित छात्रा की प्रधानाचार्य की ओर से थाने में दी गई तहरीर में कहा गया है कि एक अक्टूबर को क्रास कंट्री दौड़ में शामिल होने के लिए उनके विद्यालय की एक छात्रा स्पोट्र्स स्टेडियम गई थी। लेकिन देरी होने के कारण वह दौड़ में शामिल नहीं हो सकी। जब पीडिता अपनी सहेली के साथ वापस आ रही थी तो बाजार में उसकी सहेली के ताउ अर्थात आरोपी शिक्षक मिला जो उन्हें शहर के ही एक होलट में ले गया। प्रभारी प्रधानाचार्य ने अपनी भतीजी के सामने ही छात्रा से छेड़खानी शुरु कर दी। छात्रा मौका मिलते ही खिड़की के रास्ते कूद कर भाग  गयी।  दो अक्टूबर को छात्रा ने विद्यालय की छात्राओं को घटना की जानकारी दी। जिस पर गुरूवार को छात्राओं ने कक्षाएं बंद करवाकर जिलाधिकारी कार्यालय परिसर में प्रभारी प्रधानाचार्य की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। छात्राओं की मांग पर जिलाधिकारी स्वाति एस भदौरिया ने पुलिस अधीक्षक यशवंत सिंह चैहान को फोन कर तत्काल आरोपी प्रधानाचार्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए।


गुरू शिष्य का रिश्ता तार-तार : गुरू ने किया छात्रा से दुराचार का प्रयास गुरू शिष्य का रिश्ता तार-तार : गुरू ने किया छात्रा से दुराचार का प्रयास Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on October 03, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.