बाप रे! प्रधान का चुनाव हारे तो समर्थकों नें जला दी जीतने वाले प्रत्याशी की गाड़ी, रात को की मारपीट

बाप रे! प्रधान का चुनाव हारे तो समर्थकों नें जला दी जीतने वाले प्रत्याशी की गाड़ी, रात को की मारपीट

-कुलदीप राणा आज़ाद /केदारखण्ड एक्सप्रेस
रूद्रप्रयाग। पहाड़ में चुनाव की रंजिश इस कदर होगी की हार के बाद जीतने वाले प्रत्याशी को जान से मारने पर आमादा हो जाय, शायद ऐसा किसी ने सोचा भी नहीं था, लेकिन रूद्रप्रयाग के गुप्तकाशी के शल्या गाँव में ऐसा ही एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल सोमवार को त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के नतीजे आये, जिसमें शल्या गाँव का लक्ष्मण सिंह रावत विजयी घोषित हुए लेकिन लक्ष्मण सिंह के प्रतिद्वदी वीरेंद्र सिंह रावत के समर्थकों को यह बात नागंवारा गुजरी। बताया जा रहा है कि वीरेंद्र सिंह के समर्थकों ने कल रात को विजयी प्रत्याशी लक्ष्मण सिंह रावत के साथ जमकर मारपीट की। हालांकि बाद में ग्रामीणों के बीच बचाव के बाद मामला शांत किया गया।
लेकिन आज हद तब हो गईजब दोपहर दो बजे करीब हारे प्रत्याशी वीरेंद्र के समर्थक विजय पुत्र चैत सिंह, लोक सिंह पुत्र राम सिंह, अशोक पुत्र राजेंद्र द्वारा विजयी प्रत्याशी लक्ष्मण सिंह के मैक्स वाहन को आग लगा दिया। शुक्र रहा कि लक्ष्मण सिंह और चालक चरण सिंह समय से वाहन से बाहर निकल गये अन्यथा बडी अनहोनी हो जाती, उधर आग लगने से वाहन राख हो गया। घटना की जानकारी गुप्तकाशी थाने को दी गई जिसके बाद थाना प्रभारी होशियार सिंह पंखोली के नेतृत्व में आरोपियों को ल्वारा गांव से गिरफ्तार किया गया। थाना प्रभारी ने बताया कि तीनों को संबंधित धाराओं में कल जेल भेज दिया जायेगा।

बाप रे! प्रधान का चुनाव हारे तो समर्थकों नें जला दी जीतने वाले प्रत्याशी की गाड़ी, रात को की मारपीट बाप रे! प्रधान का चुनाव हारे तो समर्थकों नें जला दी जीतने वाले प्रत्याशी की गाड़ी, रात को की मारपीट Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on October 22, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.