तो कही हत्या तो नहीं हुई पंकज की, शव मिलने के बाद तफ्तीश में जुटी पुलिस

तो कही हत्या तो नहीं हुई पंकज की, शव मिलने के बाद तफ्तीश में जुटी पुलिस

रूद्रप्रयाग। बीते रोज से लापता चल रहा ड्राइवर पंकज का शव सिरोबगड़ के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग से 200 मीटर नीचे से बरामद हो गया है। हालांकि मौत के स्पष्ट कारणों का पता तो नहीं चल पाया है लेकिन हत्या का अंदेशा जताया जा रहा है। 

दरअसल ट्रक नम्बर UK07CC2492 के मालिक राजेश खंडूड़ी पुत्र स्व. देवानंद खंडूड़ी निवासी बंसुली लंगासू जिला चमोली द्वारा थाना रुद्रप्रयाग में एक शिकायत दी गयी, जिसमें उन्होंने बताया कि मेरा ट्रक जो ऋषिकेश से जोशीमठ ईंट लेकर आ रहा था वह सिरोहबगड़ के पास खड़ा है और उस ट्रक में ड्राइवर लापता है सूचना पर कोतवाली पुलिस कर्मियों द्वारा जाकर आस-पास चैक किया गया तो सिरोहबगड़ से 200 मीटर नीचे एक शव दिखाई दिया। ट्रक मालिक ने अपने ड्राइवर ड्राइवर के रूप में शिनाख्त करते हुए बताया कि यह मेरे ड्राइवर पंकज रावत पुत्र तिलक सिंह रावत निवासी जनता कोठी पोस्ट बगोली जिला चमोली उम्र 26 वर्ष का शव है। पुलिस SDRF व फायर सर्विस के कर्मियों द्वारा क्रेन व आवश्यक उपकरणों के द्वारा रेस्क्यू किया गया। पुलिस ने कहा कि हादसे के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद साफ होगा, जबकि पुलिस भी इस मामले कि तफ्तीश में जुट गई है।

तो कही हत्या तो नहीं हुई पंकज की, शव मिलने के बाद तफ्तीश में जुटी पुलिस तो कही हत्या तो नहीं हुई पंकज की, शव मिलने के बाद तफ्तीश में जुटी पुलिस Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on October 26, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.