14 वर्ष की नाबालिक भगाने पर परिजनों ने दबोचा आरोपी को : किया पटवारी के हवाले

14 वर्ष की नाबालिक भगाने पर परिजनों ने दबोचा आरोपी  को : किया पटवारी के हवाले

-भूपेन्द्र भण्डारी/केदारखण्ड एक्सप्रेस

रूद्रप्रयाग : जनपद में इन दिनों नाबालिग बच्चियां सुरक्षित नहीं हैं, दो दिन पूर्व 9 वर्षीय मासूम के साथ जहां बलात्कार करने का प्रयास जैसा सनसनी खेज मामला सामने आया वहीं आज बच्चणस्यू के एक गांव की नाबालिक लडकी को एक बिहारी मूल के युवक द्वारा बहला फुसलाकर भगाया जा रहा था जिसे श्रीनगर से बरामद किया।

 दरअसल क्षेत्र के एक गांव की 14 वर्षीय नाबालिका को गांव में काम कर रहा एक बिहारी युवक राकेश पुत्र धनी लाल ग्राम परसा सुपौल जिला दरभंगा बिहार अपने साथ में भगाकर ले गया जिसकी सूचना उसके परिजनों द्वारा श्रीनगर में रह रहे अपने गांव वाले को दी गई..  उक्त बालिका एवं राकेश को उसके परिजनों द्वारा श्रीनगर में पकड़ लिया गया। इसके पश्चात दोनों को पटवारी मरगांव सोहनलाल के सुपुर्द किया गया, इस संबंध में पटवारी सोहनलाल से वार्ता करने पर उनके द्वारा बताया गया कि बालिका के माता-पिता द्वारा अभी तक उक्त संबंध में उनके पास कोई तहरीर नहीं दी गई है किंतु लड़का एवं बालिका अभी उन्हीं के पास हैं। उन्होंने कहा कि लड़की के माता-पिता लड़की को अपने साथ में लेकर जाना चाहते हैं,  यदि परिजनों की तरफ से तहरीर दी जाती है तो अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।
14 वर्ष की नाबालिक भगाने पर परिजनों ने दबोचा आरोपी को : किया पटवारी के हवाले 14 वर्ष की नाबालिक भगाने पर परिजनों ने दबोचा आरोपी  को : किया पटवारी के हवाले Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on October 18, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.