सनसनीखेज न्यूज़ : मसाण पूजा में नमक कम पडा तो कर दी धारदार हथियार से हत्या

सनसनीखेज न्यूज़ : मसाण पूजा में नमक कम पडा तो कर दी धारदार हथियार से हत्या

नैनीताल। धारी ब्लॉक के अनपरपा गॉव से एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है, यहां जोलपोखरा तोक में मसाण (भूत) पूजा में बकरा काटने के बाद दो युवकों में मीट में मसाला कम डालने पर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ गया कि एक युवक ने धारदार हथियार से हमला कर दिया युवक की निर्मम हत्या कर दी। पूजा में आये अन्य लोगों द्वारा बीच बचाव किया गया लेकिन आरोपी  युवक सर इतना भूत सवार  था कि अन्य लोगों को भी घायल कर दिया। राजस्व पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
दरअसल हल्द्वानी की महिला की शादी के पांच साल के बाद परम्परा अनुसार मायके में मसाण पूजा की जा रही थी। मसाण पूजा में 10-12 लोग जंगल गये हुए थे जहां अशोक मेलकानी (31) पुत्र हरीश चन्द्र मेलकानी निवासी अनपरपा  और ललित मोहन चौसाली पुत्र जीवन चन्द्र   निवासी सकदीना में मीट में मसला कम डालने को लेकर विवाद हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो ललित ने अशोक के सीने पर धारदार हथियार से हमला कर दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

सनसनीखेज न्यूज़ : मसाण पूजा में नमक कम पडा तो कर दी धारदार हथियार से हत्या सनसनीखेज न्यूज़ : मसाण पूजा में नमक कम पडा तो कर दी धारदार हथियार से हत्या Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on September 09, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.