रूद्रप्रयाग के एक छात्र ने देहरादून में की खुदकुशी, प्रेम प्रसंग से जोड रही पुलिस मामले को

रूद्रप्रयाग के एक छात्र ने देहरादून में की खुदकुशी, प्रेम प्रसंग से जोड रही पुलिस मामले को

-केदारखण्ड एक्सप्रेस डैस्क 
देहरादून/रूद्रप्रयाग। रूद्रप्रयाग जनपद के विकासखंड जखोली के पुजारगांव के एक छात्र ने देहरादून में खुदकुशी कर ली। वह देहरादून में पॉलिटेक्निक द्वितीय वर्ष का छात्र था। 

दरअसल राजपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत गोविंदनगर इलाके में पॉलीटेक्निक द्वितीय वर्ष के छात्र ने कमरे में पंखे से लटक कर जीवन लीला समाप्त कर दी। छात्र  के बगल में  रहने वाले लोगों ने रविवार की सुबह खिड़की से उसका शव कमरे में पंखे से लटकते देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर छात्र के शव को उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कमरे से कोई सुसाइड नोट तो नहीं मिला है, लेकिन पड़ोसियों ने बताया कि वह देर रात तक किसी लड़की से बात कर रहा था। इस आधार पर पुलिस मामले को प्रेम-प्रसंग से भी जोड़ कर तफ्तीश कर रही है। 

एसओ राजपुर अशोक राठौर ने बताया कि छात्र पहचान नवल किशोर भट्ट (19 वर्ष) पुत्र दौलतराम भट्ट निवासी बलिहारी पुजारगांव, तहसील जखोली, रुद्रप्रयाग के रूप में हुई है। वह यहां ब्लू माउंटेन एकेडमी में पॉलीटेक्निक द्वितीय वर्ष का छात्र था और गोविंदनगर लेन नंबर दस में किराये पर कमरा लेकर रहता था। रविवार सुबह करीब सवा सात बजे उसके पड़ोस में रहने वालों ने पुलिस को सूचना दी कि नवल कमरे में पंखे से बंधी रस्सी से लटका हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस को लोगों ने बताया कि नवल शनिवार की देर रात तक किसी से बात करता रहा।
उसकी बातें सुन कर लग रहा था कि वह किसी लड़की से बात कर रहा है। उसके मोबाइल को कब्जे में ले लिया गया है। साथ ही मोबाइल नंबर की कॉल डिटेल रिकार्ड भी मंगाया गया है, जिससे पता लगाया जा सके कि आखिरी बार उसकी किससे बात हुई। एसओ ने बताया कि नवल के परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया गया। रिपोर्ट अभी नहीं मिली है। फील्ड यूनिट से मौके की फोटो और वीडियोग्राफी कराई गई है। तफ्तीश शुरू कर दी गई है।
रूद्रप्रयाग के एक छात्र ने देहरादून में की खुदकुशी, प्रेम प्रसंग से जोड रही पुलिस मामले को रूद्रप्रयाग के एक छात्र ने देहरादून में की खुदकुशी, प्रेम प्रसंग से जोड रही पुलिस मामले को Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on September 08, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.