डाॅ आनंद बोहरा ने फिर थामा भाजपा का दामन, बागी होकर गए थे काँग्रेस में

डाॅ आनंद बोहरा ने फिर थामा भाजपा का दामन, बागी होकर गए थे काँग्रेस में

-कुलदीप राणा आजाद/रूद्रप्रयाग 
रूद्रप्रयाग। वरिष्ठ सर्जन डाॅ0 आनंद बोहरा ने फिर से भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय कार्यालय में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट, गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत और उत्तराखण्ड प्रदेश प्रभारी श्याम दाजू  की मौजूदगी में डाॅ बोहरा ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। भारतीय जनता पार्टी द्वारा पूरे देश में सदस्यता अभियान चलया जा रहा है और खासतौर पर पार्टी के जो पुराने कार्यकर्ता थे जो बीजेपी से अलग हो रखे हैं उन्हें पार्टी में पुनः शामिल किया जा रहा है ताकि पार्टी को और अधिक मजबूती मिल सके। 
आपको बताते चले डाॅक्टर आनंद बोहरा इससे पहले बीजेपी के कार्याकर्ता थे और रूद्रप्रयाग में जिला अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी भी वे सम्भाल चुके हैं। वर्ष 2017 के विधानसभा चुनावों में उन्होंने भारतीय जनता पार्टी से रूद्रप्रयाग विधानसभा के लिए अपनी दावेदारी की थी कि लेकिन पार्टी से टिकट न मिलने के कारण नाराज होकर उन्हें पार्टी से इस्तीफा दिया और और काॅग्रेस में शामिल हो गए। भारतीय जनता पार्टी के कई पदाधिकारी कई बार डाॅक्टर बोहरा के सम्पर्क में थे और वे लगातार डाॅ बोहरा को पार्टी में शामिल करने का आग्रह कर रहे थे। पार्टी की नीतियों और लोक कल्याणकारी योजना से प्रभावित बोहरा ने भी पुनः पार्टी में जुड़ने का फैसला कर लिया। केदाखण्ड एक्सप्रेस ने डाॅ0 आनंद बोहरा से दूरभाष की तो उन्होंने बताया की भारतीय जनता पार्टी एक अनुशासित पार्टी। उन्होंने कहा कि मैंने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है और में निस्वार्थ भाव से पार्टी के सेवा करूगा। पार्टी का जो भी  मेरे लिए आदेश होगा में उसका हर हाल में पालन किया जायेगा। 

रूद्रप्रयाग में काॅग्रेस पार्टी को लगातार झटके लग रहे हैं। दो दिन पूर्व कांग्रेस के पुराने नेता गजपाल रावत ने अपने 108 समर्थकों के साथ कांग्रेस छोड़ यूकेड़ी का दामन थामा था तो अब डाॅ0 बोहरा ने भी कांग्रेस को त्यागपत्र दे दिया। ऐसे में जिले में कांग्रेस पार्टी लगातार रसातल की ओर जा रही है। जबकि भारतीय जनता पार्टी की मजबूती बढ़ती जा रही है। 
डाॅ आनंद बोहरा ने फिर थामा भाजपा का दामन, बागी होकर गए थे काँग्रेस में डाॅ आनंद बोहरा ने फिर थामा भाजपा का दामन, बागी होकर गए थे काँग्रेस में Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on September 11, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.