जहरीली शराब से 6 लौगो की मौत : भाजपा विधायक गणेश जोशी के पडोस का मामला

जहरीली शराब से 6 लौगो की मौत : भाजपा विधायक गणेश जोशी के पडोस का मामला 

-प्रिन्शा बर्त्वाल/केदारखण्ड एक्सप्रेस 

ब्रेकिंग न्यूज.    देहरादून में भाजपा विधायक गणेश जोशी के पड़ोस में ही जहरीली शराब पीने से 6 लोगों की मौत हो गई।पुलिस तत्काल जांच में जुट गई है। आबकारी महकमे से लेकर भाजपा में दखलभी इस घटना से हड़कंप का माहौल है।

गौरतलब है कि देहरादून में जिला आबकारी अधिकारी मनोज उपाध्याय लंबे समय से आबकारी विभाग में हो रही तमाम अनियमितताओं के लिए खासे चर्चा में थे लेकिन सरकार ने उन्हें निलंबित करने के बावजूद जब दोबारा रिस्टेट किया तो फिर से देहरादून जैसा महत्वपूर्ण महकमा थमा दिया था।

गौरतलब है कि देहरादून में आबकारी विभाग ओवर रेटिंग से लेकर जहरीली और कच्ची शराब को लेकर खासा संरक्षण देता रहा है।

यहां तक कि पाठकों को याद होगा कि पर्वतजन ने कुछ समय पहले भाजपा के महानगर अध्यक्ष विनय गोयल की एक खबर भी दिखाई थी, जिसमें विनय गोयल खुद ही यह स्वीकार कर रहे हैं कि “भाजपा का पार्षद अजय सोनकर उर्फ घोंचू खुलेआम कच्ची शराब और अवैध शराब का व्यापार करता है। सभी को इस बारे में मालूम है लेकिन भाजपा उसे टिकट इसलिए देती है क्योंकि वह चुनाव जीत सकता है।”

जाहिर है कि जब सरकार कच्ची शराब और अवैध शराब बेचने वालों को सबकुछ जानबूझकर भी टिकट देकर जीताएगी तो फिर जहरीली शराब पीने से हो रही मौतों पर आश्चर्य नहीं होना चाहिए।

देखना यह है कि सरकार इस मामले में इस बार आबकारी विभाग की जिम्मेदारी तय करती है अथवा भ्रष्ट अधिकारियों तथा कच्ची शराब बेचने वाले घोंचू जैसे पार्षदों को संरक्षण देना जारी रखती है
जहरीली शराब से 6 लौगो की मौत : भाजपा विधायक गणेश जोशी के पडोस का मामला जहरीली शराब से 6 लौगो की मौत : भाजपा विधायक गणेश जोशी के पडोस का मामला Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on September 20, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.