महिला पर किया भालू ने हमला, लहूलूहान

बिग ब्रेकिंग न्यूज: महिला पर किया भालू ने हमला, लहूलूहान 

रुद्रप्रयाग। विकासखण्ड अगस्त्यमुनि के हरियाली क्षेत्र के अन्तर्गत कोदिमा गांव की एक महिला पर घात लगाए भालू ने हमलाकर लहूलूहान कर दिया। महिला के शोर मचाने पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे तब जाकर भालू  वहां से नौ दो ग्यारह हो गया। ग्रामीणों द्वारा महिला को उपचार के जिला चिकित्सालय रुद्रप्रयाग लाया गया जहांं महिला का उपचार चल रहा है। जानकारी के अनुसार कोदिमा गांव की बीरा देवी पत्नी लखपत सिंह घर के पास के खेतों में कार्य करने गई थी। पहले से ही घात लगाए भालू के हमला करने का महिला को बिल्कुल भी आभाष नहीं हुआ। अचानक ही भालू ने महिला पर झपटा मरा तो महिला चिल्लाने लगी। जब तक ग्रामीण घटनास्थल पर पहुचते तब तक महिला को लहूलुहान कर दिया। ग्रामीणों के आते ही भालू वहां से भाग गया। ग्रामीणों द्वारा घायल महिला को इलाज के जिला चिकित्सालय रूद्रप्रयाग लाया गया जहा महिला का उपचार चल रहा है।
वन विभाग की ओर से वन क्षेत्राधिकारी  आलोकी ने बताया की महिला के शरीर पर भालू ने काफी हमले किये हैं, डॉक्टर की रिपोर्ट पर तत्काल वन विभाग की ओर से मुआवजा दिया जायेगा।
भालू के हमले में घायल महिला

महिला पर किया भालू ने हमला, लहूलूहान महिला पर किया भालू ने हमला, लहूलूहान Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on August 06, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.