आखिर गया कहां अपर बाजार निवासी मनोज

लापता युवक की तलाश की मांग को लेकर पुलिस कप्तान से मिला जन अधिकार मंच

आखिर गया कहां अपर बाजार निवासी मनोज 

रुद्रप्रयाग। पिछले एक हफ्ते से लापता चल रहे अपर बाजार निवासी 32 वर्षीय मनोज नेगी की तलाश की मांग जन अधिकार मंच ने पुलिस कप्तान अजय सिंह से मुलाकात की। मंच ने पुलिस कप्तान से सीसीटीवी फुटेज खंगालने की मांग की। 
शुक्रवार को जन अधिकार मंच और नगर व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने लापता युवक के परिजनों के साथ पुलिस कप्तान अजय सिंह से मुलाकात की। इस मौके पर परिजनों ने कहा कि मनोज 10 अगस्त की शाम से लापता चल रहा है। अभी तक उसका पता नहीं चल पाया है। परिजनों को आशंका है कि मनोज के साथ कहीं कोई अनहोनी न हुई हो। उन्होंने मांग कि मनोज की कॉल डिटेल के आधार पर जांच की जाय। जिन लोगों के साथ उसका उठना-बैठना था, उनसे पूछताछ की जाय। पुलिस अधीक्षक ने भरोसा दिलाया कि पुलिस पूरी तत्परता के साथ मामले की जांच कर रही है। उसके साथियों से भी पूछताछ की जाएगी। इस मामले में पुलिस निष्पक्ष कार्यवाही करेगी। 

इस मौके पर मंच के अध्यक्ष मोहित डिमरी, संस्थापक सदस्य रमेश पहाड़ी, नगर व्यापार मंडल अध्यक्ष कांता प्रसाद नौटियाल, केशव नौटियाल, कुलदीप राणा, लापता युवक के पिता उम्मेद नेगी, कोतवाली प्रभारी प्रदीप बिष्ट सहित अन्य लोग मौजूद थे।

आखिर गया कहां मनोज? : 
पुलिस की प्राथमिक जांच में जो निकलकर सामने आ रहा है उससे कई सवाल खडे हो रहे हैं। 10 अगस्त 2019 की जिस शाम मनोज लापता हुआ उस शाम मनोज ने पुलिस के कई सिपाईयों से फोन पर वार्ता की, मनोज की मोबाइल कॉल डिटेल के अनुसार भी अंतिम कॉल पुलिस सिपाई को किया गया था, जिस सिपाई को अंतिम फोन किया गया है उनका कमरा भी संगम बाजार पर है, हालांकि पुलिस कर्मियों से जो वार्ता हुई है वह 15 सेंकेड तक की है जिससे ज्यादा शक नहीं किया जा सकता है लेकिन परिजनों का शक इसलिए गहरा हो रहा है कि सीसीटीवी फुटेज में लापता मनोज को अंतिम बार संगम की तरफ जाते देखा गया।  यह जानकारी भी मिली है कि संगम में नदी किनारे मनोज की टीशर और सैंडिल मिले हैं, जिससे उनके नदी में कूदने की सम्भावना भी जताई जा रही है। हालांकि पुलिस पूरे मामले की हर पहलु पर गहनता से जांच कर रही है।  
आखिर गया कहां अपर बाजार निवासी मनोज आखिर गया कहां अपर बाजार निवासी मनोज Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on August 16, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.