पेंशन पट्टा और 20 हजार रूपये लेकर रफू चक्कर हुआ बंदर

पेंशन पट्टा और 20 हजार रूपये लेकर रफू चक्कर हुआ बंदर 

-बलवंत रावत/केदारखण्ड  एक्सप्रेस
नरेन्द्र नगर (टिहरी)। आए दिन बंदरों के आतंक से अमूमन हर जगह से खबरें आती रहती हैं लेकिन बंदर कि यहां ऐसी अजीबों गरीब हरकत है कि सब हैरान हैं। वृस्पतिवार को आगराखाल के स्यूड़ गांव की रहने वाली 60 वर्षीय मांणि देवी पत्नी श्याम सिंह अपने पोते के साथ पेंशन के लिए बैंक आई थी। कई महीनों से जमा पेंशन की 20 हजार की रकम निकालकर अपने बैग में रख दी। इसके बाद उसका पोता और वह बस अड्डे पर घर जाने के लिए बस के इंतजार में बैठ गए। इतने में अचानक एक बंदर ने वहां एट्री मारी और वृद्ध महिला के बगल में रखा बैग उठाकर नौ-2-ग्यारह हो गया। बैग में पेंशन पट्टा सहित 20 हजार रूपये की रकम थी। महिला ने शोर मचाया भीड़ इकठ्ठा हुई, काफी खोजबीन की गई। पर कही न बंदर का और न बैग का पता चल पाया। कुछ देर बाद स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस द्वारा भी काफी तलाशा गया लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं लग पाया।
 स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि नगर क्षेत्र में आए दिन बंदरों का भारी आतंक रहता है। खास तौर पर बंदरों की डर से महिलाओं और बच्चों का घर से बाहर निकलना दूभर हो गया है। नगर पालिका परिषद  के अध्यक्ष राजेन्द्र विक्रम सिंह पंवार ने कहा कि बंदरों को पकड़ने के लिए टीम लगाई गई है। अब तक 15 बंदर को पकड़ लिया है। 
पेंशन पट्टा और 20 हजार रूपये लेकर रफू चक्कर हुआ बंदर पेंशन पट्टा और 20 हजार रूपये लेकर रफू चक्कर हुआ बंदर Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on August 24, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.