पॉजिटिव न्यूज़: जल्द आधुनिक सुविधाओं से लैस होगा कोटेश्वर अस्पताल

पॉजिटिव न्यूज़: जल्द आधुनिक सुविधाओं से लैस होगा कोटेश्वर अस्पताल
 सचिव डाॅक्टर पंकज पाण्डे द्वारा सोमवार को कोटेश्वर अस्पताल का भौतिक निरीक्षण किया गया। उन्होंने कोटेश्वर चिकित्सालय में स्वास्थ्य व्यवस्था पुख्ता बनाने के दृष्टिगत अस्पताल का मास्टर प्लान बनाने का निर्देश दिया है। कहा कि अस्पताल को आर्किटेक्ट से प्लान कराया जाए जिससे भविष्य में बेहतर स्वास्थ्य सुविधा आमजन को मिल सके। साथ ही उन्होंने कोटेश्वर चिकित्सालय के लिए प्रस्तावित बजट को शीघ्र पास करवाने का भरोसा भी दिलाया है।
सोमवार को प्रभारी सचिव ने कोटेश्वर चिकित्सालय का निरीक्षण किया। उन्होने कोटेश्वर चिकित्सालय में स्थान की पर्याप्तता के दृष्टिगत चिकित्सालय भवन में विभिन्न अनुभागों की व्यवस्थाओं, रैंप, पैथोलाॅजी, आवसीय भवन, पार्किंग आदि के लिए मास्टर प्लान बनाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि कोटेश्वर चिकित्सालय हेतु बजट संबंधी प्रस्ताव पर शीघ्र कार्यवाही करते हुए बजट अवमुक्त कर दिया जाएगा। कोटेश्वर चिकित्सालय के निरीक्षण के उपरांत प्रभारी सचिव द्वारा जिला चिकित्सालय का निरीक्षण भी किया गया। निरीक्षण में व्यस्थाएं संतोषजनक पाई गई। इस अवसर पर चिकित्सालय प्रशासन द्वारा जिला चिकित्सालय में स्टाॅफ नर्स व फिजीशियन की तैनाती करने की मांग की गई।
निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी श्री मंगेश घिल्डियाल, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा0 एस0के0 झा, मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डा0 डीसी सेमवाल आदि मौजूद रहे।
पॉजिटिव न्यूज़: जल्द आधुनिक सुविधाओं से लैस होगा कोटेश्वर अस्पताल  पॉजिटिव न्यूज़:  जल्द आधुनिक सुविधाओं से लैस होगा कोटेश्वर अस्पताल Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on July 30, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.